एनसीबी के निशाने पर रिया चक्रवर्ती, वकील सतीश मानेशिंदे बोलें- ‘प्यार करना गुनाह है तो रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं’


नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में ईडी, सीबीआई, और एनसीबी तीनों ही एजेंसियों की जांच तेजी से आगे बढ़ रही है। सुशांत केस में कई नए खुलासे होते जा रहे हैं। ऐसे में कई और नाम भी केस में सामने आ रही है। एनसीबी भी केस में अपनी जांच को तेजी से आगे बढ़ा रही है। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और उसके दोस्त सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लेते हुए 4 दिनों की रिमांड पर ले लिया है। साथ ही अब एनसीबी का अगला निशाना रिया को माना जा रहा है। आज एनसीबी रिया से पूछताछ कर रही है।

एनसीबी द्वारा शौविक को गिरफ्तार करने के बाद वकील सतीश मानेशिंदे का बयान सामने आया है। जो उनकी तरफ से इस केस को लड़ रहे हैं। उन्होंने अपने बयान में रिया का पक्ष लेते हुए कहा कि “रिया गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। उन्होंने अग्रिम जमानत नहीं दी है। अगर प्यार करना गुनाह है तो रिया गिफ्तारी के लिए तैयार हैं।” रिया के वकील ने कुछ समय पहले एक और बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘शौविक और रिया ने किसी भी तरह का ड्रग्स नहीं लिए हैं। दोनों ही अपना ब्लड टेस्ट कराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। साथ ही वकील मानशिंदे ने एनसीबी का शौविक को रिमांड पर लेना उन्होंने पूरी तरह से गलत बताया।

शौविक चक्रवर्ती को रिमांड पर भेजते हुए सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट में कहा था कि ‘अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 20 साल की उम्र से ही मानसिक तनाव से गुज़र रहे थे। उनकी जिंदगी में रिया के आने से पहले से ही वह ड्रग्स लिया करते थे।’ मानशिंदे ने भी यह कहा कि ‘फिल्म ‘केदारनाथ’ के दौरान भी सुशांत ने ड्रग्स लिया था। वह अक्सर गांजा लिया करते थे।’ उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका पर भी कई आरोप लगाए। सतीश मानेशिंदे ने कहा कि ‘सुशांत की बहन प्रियंका डॉक्टर से सलाह लिए बगैर ही उन्हें दवा देती थीं। जिसकी वजह से रिया और सुशांत की बीच बहस भी हुई थी।’ साथ ही अभी तक शौविक के पास से किसी भी तरह का ड्रग बरामद नहीं किया गया है। उन पर लगाए जा रहे सभी इल्जाम पूरी तरह से बेबुनियाद हैं।

You Must Read This :  जया बच्चन ने संसद में कंगना रनौत को लेकर दिया तीखा बयान, एक्ट्रेस ने ट्वीट कर पूछा 'श्वेता बच्चन के साथ ऐसा होता तब भी यही कहती आप? '





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment