नई दिल्ली। Sushant Singh Rajput खुदकुशी मामले में अभी तक सीबीआई किसी ठोस नतीजे तक नहीं पहुंची है लेकिन एनसीबी अपनी जांच को आगे बढ़ाने में जुटी है। पहले Rhea Chakraborty के भाई शौविक की गिरफ्तारी और इसके बाद अब ऐसा लगता है कि रिया की मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। सूत्रों का कहना है कि पूछताछ में एनसीबी को केस और मज़बूत करने के लिए जो जवाब चाहिए वह रिया की ओर से नहीं आ रहे हैं। रविवार के बाद अब मंगलवार को भी Rhea Chakraborty को एनसीबी ने आगे की पूछतांछ के लिए तलब किया है। लेकिन एक खबर जो सामने आई है वह यह है कि पूछतांछ के लिए रिया जैसे ही एनसीबी ऑफिस पहुंचीं उनका सामना भाई शौविक से हुआ और भाई को देख रिया के आंसू छलक पड़े, और बहन को रोता देख भाई शौविक भी अपने आंसू नहीं रोक पाए।

Rhea Chakraborty के एनसीबी ऑफिस पहुचने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

आपको बतादें एनसीबी भाई शौविक और बहन रिया को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ करने के मकसद से दफ्तर में बुलाई थी। और जैसे ही भाई-बहन आमने सामने आए दोनों भावुक हो गए और एनसीबी के अधिकारियों के सामने ही दोनों रोने लगे। उनकी भावनाएं आंखों के रास्ते सामने आ गईं। दोनों काफी देर तक अपसेट रहे जिसके बाद आगे की कार्रवाई देरी से शुरू हुई, यही वजह है कि एनसीबी आगे की पूंछतांछ के लिए मंगलवार को रिया को दफ्तर में तलब किया है।

रिया ने एनसीबी के मन मुताबिक नहीं दिया जवाब
रविवार की पूछताछ से एनसीबी रिया चक्रवर्ती के जवाब से असंतुष्ट है। जानकारों का मानना है कि इसकी वजह से रिया के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं। एनसीबी उन्हें गिरफ्तार भी कर सकती है। हालांकि एनसीबी के उपनिदेशक केपीएस मल्होत्रा जांच को सही दिशा में बता रहे हैं।

सूत्रों का कहना है कि रविवार की पूछताछ में रिया ने कई सवालों का जवाब संतोषजनक नहीं दिया है, लेकिन ड्रग्स को लेकर हुई चैट को उन्होंने स्वीकारा है। कहा यह भी जा रहा है कि रिया ने कबूला था कि उन्होंने शौविक के जरिये ड्रग्स मंगाया था, पर मंगाया गया ड्रग्स सुशांत के लिए था। यहां तक कि रिया ने ड्रग पैडलर अब्दुल बासित परिहार और सैमुअल मिरांडा से बड्स (ड्रग्स) लेना भी स्वीकार किया था।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *