एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने कराया अपना ड्रग टेस्ट, रिपोर्ट शेयर कर बॉलीवुड को बदनाम ना करने की सलाह दी


नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल मिलने के बाद से बॉलीवुड के कई सेलेब्स का नाम सामने आया है। एनसीबी भी अपनी पूरी फुल पॉवर के साथ इंडस्ट्री पर अपना शिकांजा कसती हुई नज़र आ रही है। ड्रग मामले में एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत अन्य लोगों को हिरासत में ले चुकी है। पूछताछ के दौरान जहां रिया ने कई स्टार्स की पोल पट्टी खोली, तो वहीं दीपिका की ड्रग चैट सामने आने से वह खुद ही इस मामले में फंस गई। ऐसे में इंडस्ट्री पर सवाल उठना तो लाजमी है। ऐसे में कई स्टार्स खुद का बचाव करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस टिया बाजपेयी ने अपना ड्रग टेस्ट करवाया है। जिसकी रिपोर्ट उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे का सफर तय करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री टिया बाजपेयी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती हैं। जिन्हें उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं। लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर नहीं बल्कि अपनी ड्रग रिपोर्ट को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जी हां, दरअसल इंडस्ट्री के ड्रग कनेक्शन की बात सामने आने से टिया ने अपना ड्रग टेस्ट करवाया है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी ड्रग रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

साथ ही वीडियो में वह इंडस्ट्री को बदनाम करने की बात पर अपना पक्ष रखते हुए नज़र आई। उनका कहना है कि इस समय इंडस्ट्री को बेवजह बदनाम किया जा रहा है। इंडस्ट्री में कुछ लोग ही हैं जो ड्रग का सेवन करते हैं। कई कलाकार यह अपनी मेहनत से अपनी बेहतरी के लिए काम करते हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो में लोगों से अपील की है कि वह सभी कलाकारों को एक रंग में ना रंगे। बस यही दिखाने के लिए उन्होंने अपना ड्रग टेस्ट करवाया है। वी़डियो में उन्होंने इंडस्ट्री को बुरा भला ना कहने की सलाह भी दी है। यही नहीं टिया ने अपने दोस्तों और बाकी कलाकारों से भी यह करने की अपील की है।

आपको बता दें वैसे तो टिया बाजपेयी बतौर सिंगर इंडस्ट्री में आई थीं। लेकिन उन्होंने टीवी सीरियल ‘घर की लक्ष्मी बेटियां’ से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया। उन्होंने मशहूर निर्देशक महेश भट्ट संग फिल्म ‘हॉन्टेड 3डी’ में काम किया है। जिसमें वह मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई दी थीं। टिया बाजेपयी को आखिरी बार हेट स्टोरी में देखा गया था।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment