एक्टर वरुण धवन ने गर्लफ्रेंड नताशा संग पोस्ट की रोमांटिक तस्वीर, बोले- ‘जब तक तुम मेरे साथ हो, मुझे कोई डर नहीं’


नई दिल्ली। बॉलीवुड में अपनी सुपर कूल अंदाज के लिए फेमस अभिनेता वरुण धवन वैसे तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों के चलते खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं। उनके फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंजजार है। लॉकडाउन के चलते फिलहाल वरुण घर पर ही अपना समय बीता है। लेकिन अपने फैंस को वह सोशल मीडिया के माध्यम से फुल एंटरटेन करते हुए नज़र आ रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग एक फोटो शेयर की है। जिसके बाद से यह कपल सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है।

पूल के किनारे गलफ्रेंड नातशा संग खड़े वरुण धवन का यह रोमांटिक अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। फोटो में वरुण आरेंज कलर की ट्रैक सूट में पूल में पानी के भीतर खड़े हैं। वहीं नातशा वाइट ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। तस्वीर में नातशा वरुण को काफी प्यार से पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। अभिनेता ने तस्वीर को पोस्ट करते रोमांटिक कैप्शन भी लिखा है। जो सबका ध्यान खींच रहा है। वरुण कैप्शन में लिखते हैं कि ‘जब तक तुम मेरे साथ हो, मुझे कोई डर नहीं’। वरुण का कैप्शन पढ़ आसानी से अंदाजा लगया जा सकता है कि वह रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी रोमांटिक हैं। बता दें वरुण नातशा संग काफी लंबे से रिलेशनशिप में हैं। अक्सर दोनों की शादी की खबरें भी सामने आई हैं।

अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वरुण कुली नं.1 के सीक्वल में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी नज़र आएंगी। इस फिल्म को निर्देशक डेविड धवन ही बना रहे हैं। बता दें कुली नं.1 के ऑरिजनल पार्ट में सुपरहिट स्टार गोविंदा और खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर में काम कर चुके हैं। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस भी मिला था। ऐसे में सारा और वरुण के कंधों पर यह एक बड़ी जिम्मेदारी की तरह है कि क्या वह अपनी अदाकारी से इसके पार्ट को भी सफल बनाते हैं या नहीं?





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment