अभिनेत्री शेफाली शाह बनीं निर्देशक, ‘नागिन 5’ के अभिनेता धीरज धूपर बने निर्माता


दो दशकों के अपने शानदार करियर में कई यादगार और प्रतिष्ठित किरदारों को चित्रित करने के बाद अभिनेत्री शेफाली शाह अब फिल्म निर्माण के क्षेत्र में हाथ आजमाने वाली हैं। अपने इस फैसले को लेकर उत्साहित शेफाली की यह पहली शीर्षकहीन परियोजना कोविड-19 का इलाज करने वाली एक ऐसी डॉक्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो खुद एक व्यक्तिगत त्रासदी से गुजर रही होती है। फिल्म को उनके घर पर फिल्माया गया है। शेफाली कहती हैं, मुझे लिखना काफी लंबे समय से पसंद है, लेकिन कोविड महामारी के जिस विषय पर मैंने काम किया है, वह काफी नया है। इस बीमारी, आइसोलेशन को लेकर डर हर किसी के मन में है और हमारी शॉर्ट फिल्म में इसी पर बात की गई है।

वह आगे कहती हैं, एक कलाकार के तौर पर जब मैं अन्य परियोजनाओं पर काम कर रही होती हूं, तो मेरा ध्यान बस अपने काम पर होता है, लेकिन जब बात निर्देशन की आई, यह पूरी तरह से एक अलग गेम था। हमारे पास समय काफी कम था और इसे सात लोगों की एक छोटी सी टीम के साथ शूट करना था और न्यूनतम विवरण के साथ एडिट करना था, मेरे काम करने का तरीका यही है। स्क्रिप्ट को बार-बार लिखकर अच्छे से संजोया गया। शेफाली ने कहा, मैं एक कलाकार के बजाय एक निर्देशक के रूप में अधिक केंद्रित थी। इस काम में आपके पास समाधान खोजने के अलावा और कोई विकल्प नहीं रहता है क्योंकि यह आपकी नौकरी का हिस्सा है। मैंने विपुल (शाह) से यह बात सीखी है। मेरे पास एक अच्छी टीम थी जिन्हें स्क्रिप्ट पर यकीन था और सभी को पता था कि हम मिलकर कुछ ऐसा बनाना चाहते हैं जिस पर हमें गर्व हो।

You Must Read This :  सन्डे को कुछ इस तरह इंजॉय करती नजर आई करीना और करिश्मा

Dheraj Dhupar

‘नागिन 5’ के अभिनेता धीरज धूपर बने निर्माता
टीवी स्टार धीरज धूपर एक लघु फिल्म के साथ निर्माता बनने के लिए तैयार हैं। फिल्म का नाम येलो है, इसमें धीरज ने अभिनय भी किया है। इसका निर्देशन उनके दोस्त अंबर वासी ने किया है। धीरज ने कहा, मैं हमेशा हर संभव चीज में अपना हाथ आजमाना चाहता था और कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता हूं। निर्माता बनना एक ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं वास्तव में उत्साहित हूं। टीवी में आने से पहले, मैं हमेशा कुछ ऐसी भूमिकाएं करना चाहता था जो मुझे लगे कि मेरे लिए सबसे उपयुक्त होंगी। एक निर्माता बनकर, मुझे लगता है कि मैं अब इसे एक्सप्लोर कर सकता हूं। मैं अपने काम के माध्यम से युवा और योग्य प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करने के लिए भी जिम्मेदार महसूस करता हूं। उन्होंने आगे कहा, इसके अलावा डिजिटल (प्लेटफॉर्म) के सबसे आगे आने के साथ ही कंटेंट के साथ खेलने की बहुत गुंजाइश है। यह आश्चर्यजनक लगता है कि मेरी लघु फिल्म येलो को अपने मंच के लिए शॉर्ट्सटीवी ने चुना है। मेरे लिए यह एक नई शुरूआत है। अभिनेता को कुंडली भाग्य और ससुराल सिमर का जैसे टीवी शो में अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्हें हाल ही में नागिन 5 में देखा गया था।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment