अपने मां के फोन से ड्रग्स चैट करती थी रिया चक्रवर्ती, बढ़ सकती हैं मुश्किलें!


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत ( Shusant Singh Rajput Death Case) के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( Narcotics Control Bureau) की टीम के हाथ रिया चक्रवर्ती ड्रग्स चैटके पूरा डेटा लगा है।

‘होस्टेजेस 2’ देखने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला हुए Ronit Roy के फैन, वीडियो शेयर करते हुए सीरीज़ की तुलना कर दी ‘बिग बॉस’ के साथ

सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ड्रग्स के बारे में बात करने के लिए अपनी मां संध्या के नाम का मोबाइल फोन भी यूज करती थीं। इस मोबाइल फोन से भी कई लोगों से ड्रग्स को लेकर चैट हुई थी।

सूत्रों के मुताबिक इस मोबाइल फोन का पूरा डेटा NCB की टीम के पास है। बताया जा रहा है कि ED ने जब रिया से फोन मांगा था तो उन्होंने फोन देने से इंकार कर दिया था। लेकिन NCB ने रिया के घर पर छापा मारा था तो वहां के सारे फोन जब्त कर लिए थे।

टीवी एक्ट्रेस का बॉलीवुड पर जोरदार हमला, बोलीं- सुशांत सिंह के लिए न्याय पर चुप क्यों हैं

इस चैट के सामने आने बाद NCB ने अब कई और लोग NCB की रडार पर हैं। एजेंसी का मानना है कि रिया अपनी मां को फोन गुमराह करने के लिए इस्तेमाल कर रही थी। शायद यहीं वजह हैं उसने ED को फोन नहीं दिया।

पति के सुसाइड केस में Rekha पर लगे थे कई गंभीर आरोप, ‘डायन और वैम्प’ नाम पर किया गया था खूब ट्रोल

बता दें ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती मुंबई की भायखला जेल में बंद है। 22 सितंबर तक उन्हें न्यायिक हिरासत में रहना है। रिया की बेल की अपील दो बार खारिज हो चुकी है। जेल में रिया के दिन काफी मुश्किल से कट रहे हैं।

You Must Read This :  शुभ संयोग में श्वेता ने की सुशांत को न्याय दिलाने फैन्स से प्रार्थना की अपील

 

 





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment