अपनी बोल्डनेस से सुर्खियां बटोरने वालीं एक्ट्रेस Anveshi Jain को अपने शरीर से होने लगी थी नफरत


नई दिल्ली: एकता कपूर की वेबसीरीज गंदी बात 2 में नजर आने वाली एक्ट्रेस अन्वेषी जैन सोशल मीडिया पर काफी पॉपलुर हैं। अन्वेषी मुख्य तौर पर एंकरिंग करती हैं। मध्य प्रदेश की अन्वेषी ने मुंबई आकर मेक इन इंडिया समेत कई बड़े कार्यक्रमों में भी एंकरिंग की है। एक्ट्रेस ने अपनी पहचान बतौर एंकर बनाई थी। लेकिन अब वह अपनी फिटनेस और बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं।

अन्वेषी जैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वह अपने बॉडी को कोसा करती थीं।

दरअसल, अन्वेषी जैन इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से काफी सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में उनके फॉलोअर्स की संख्या 25 लाख हुई थी। इस मौके पर उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया कि एक वक्त उन्हें अपने शरीर से नफरत होने लगी थी।

अन्वेषी ने लिखा था, मेरा शरीर कुछ खास है। इसलिए इस खासियत का यूज मैंने सोशल मीडिया पर भी काफी किया। मेरा मानना है कि हमें अपनी खासियतों का फायदा उठावा चाहिए।

अन्वेषी का कहना है कि उनकी बॉडी का कॉलेज में काफी मजाक उड़ाया जाता था। चार सालों तक वह यह सब झेलती रहीं। इसके कारण उन्हें अपने शरीर से नफरत होने लगी थी और वह अपने शरीर को खूब कोसा करती थीं। हालांकि अब वो दौर अन्वेषी की जिंदगी से जा चुका है। अब वह सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोरती हैं। उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या लाखों में है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment