नई दिल्ली | मनोरंजन जगत में साल 2020 लोगों के जहन में काली याद के रूप में दर्ज किया जाएगा। इरफान खान (Irrfan) के बाद से कलाकारों के जाने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कोई बीमारी के चलते तो कोई कोरोना काल से परेशान होकर आर्थिक तंगी के चलते इस दुनिया को अलविदा कह रहा है। अब हिंदी सिनेमा से एक और बुरी खबर सामने आई है। फेमस सिंगर अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का बेहद कम उम्र में शनिवार को निधन हो गया। आदित्य लंबे समय से किडनी की समस्या से परेशान थे। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था लेकिन अचानक किडनी फेल होने के कारण उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। आदित्य के निधन की खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई है।

आदित्य के निधन की खबर सामने आने के बाद सिंगर-कम्पोजर शंकर महादेवन ने एक भावुक पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा- ये खबर सुनकर टूट गया हूं। हमारे प्यारे आदित्य पौडवाल अब नहीं रहे। कितने गजब के म्यूजिशियन, बढ़िया सेंस ऑफ ह्यूमर वाले प्यारे इंसान थे। हमने कई प्रॉजेक्ट्स पर साथ में काम किया था। मुझे इस पर यकीन नहीं हो रहा। परिवार के लिए प्रार्थनाएं। लव यू आदित्य, तुम याद आओगे।

सिंगर पंकज उदास ने भी ट्वीट कर आदित्य के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा- प्यारे आदित्य पौडवाल की अचानक निधन से शॉक्ड हूं। हम एक इनरजेटिक और चमकता हुआ चेहरा कभी नहीं भूलेंगे। भगवान तुम्हें आराम दें और परिवार को इस दुख को बर्दाश्त करने की शक्ति दें। परिवार के साथ हमारी संवेदनाएं हैं। ऐसे ही आदित्य के कई करीबी लगातार ट्वीट के जरिए अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं।

बता दें कि आदित्य पौडवाल भी अपनी मां की तरह ही भजन गाया करते थे। उनका मन भक्ति गीतों में ही लगता था। उन्होंने कई म्यूजिक भी कंपोज किए थे। इसके अलावा उन्होंने अपना नाम सबसे कम उम्र के म्यूजिक डायरेक्टर के रूप में ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स’ में भी दर्ज करवाया था। आदित्य की उम्र मात्र 35 वर्ष थी। पौडवाल परिवार के लिए ये बेहद दुख की घड़ी है। अनुराधा पौडवाल ने अपने जवान बेटे को खो दिया है। सिंगर अरमान मलिक ने भी आदित्य के निधन पर शोक जताया है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

0 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *