अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली पायल घोष कर रही हैं खूब ट्रेंड, जानें अभिनेत्री के अनसुने किस्से


नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक के बाद एक कई हैरान कर देनी वाली खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने वाली महिला एकट्रेस पायल घोष हैं। एक्ट्रेस द्वारा लगाए गए इस आरोप के बाद से अनुराग कश्यप और पायल ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कि पायल घोष आखिर हैं कौन?

पायल घोष करियर

अभिनेत्री पायल घोष ने 2017 में फिल्म पटेल की पंजाबी शादी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेता परेश रावल और ऋषि कपूर मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई दिए थे। पायरल हिन्दी, साउथ और पंजाबी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। फिल्मों के अलावा पायल छोटे पर्दे के पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया में नज़र आ चुकी है।

एक इंटरव्यू के दौरान पायल घोष ने उनके पैनिक अटैक के बारें में खुलकर बात की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि पैनिक अटैक की वजह से उन्हें कई दवाईयां खानी पड़ती थी। जिसकी वजह से उनका 72 किलो गो गया था। उन्हें वर्कआउट करने से भी डर लगने लगा था। उन्हें लगता था कि यदि वह एक्सरसाइज करेंगी तो हार्ट बीट्स बढ़ने से उनकी मौत हो जाएगी। लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने खुद को संभाला और अपने बॉडी पर काम करना शुरु कर किया। जिसके बाद उन्होंने 72 किलो से 55 किलो कर दिया था। बता दें पायल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह अपने ग्लैमरस अवतार के लिए खूब सुर्खियों बंटोरती हैं।

आपको बता दें पायल घोष का कहना है कि अनुराग ने उन्हें अपने घर बुलाया था। जहां निर्देशक ने असहज महसूस कराया। उन्होंने कहा कि जो भी वहां हुआ वह बिल्कुल भी ठीक नहीं था। क्योंकि वह अनुराग से पहली बार मिली थी। एक्ट्रेस ने कहा कि यदि उनके पास कोई काम मांगने के लिए गया है तो इसका मतलब यह नहीं कि वह उन सब चीज़ों के लिए तैयार है। एक्ट्रेस ने 19 सितंबर को ट्वीट करते हुए देश के प्रधानमंत्री मोदी जी से न्याय की गुहार लगाई है।

 

 





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment