अनुराग कश्यप ने कहा- रवि किशन खुद वीड लेते थे, जब मैं उनका स्टेटमेंट सुनता हूं तो मुझे उससे दिक्कत है


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच इस वक्त देश की तीन बड़ी एजेसियां कर रही हैं- सीबीआई, ईडी और एनसीबी। जांच के दौरान सुशांत की मौत के केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से ही इंडस्ट्री पर सवाल उठने लगे हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा था कि बॉलीवुड में लगभग सभी लोग ड्रग का सेवन करते हैं। इसके बाद एक्टर व भाजपा सांसद रवि किशन ने भी बीते सोमवार को संसद के मानसून सत्र के पहले दिन बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड को भी ड्रग्स की लत लग चुकी है। इसकी जांच होनी चाहिए।

लेकिन अब रवि किशन के इस स्टेटमेंट बाद डायरेक्टर अनुराग कश्यप का रिएक्शन सामने आया है। अनुराग कश्यप ने दावा किया है कि रवि किशन खुद वीड लेते थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने कहा, रवि किशन ने मेरी फिल्म मुक्केबाज में काम किया था। वह अपने दिन की शुरुआत जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शम्भु से करते हैं। वह खुद वीड लेते थे और यह बात सब जानते हैं। ऐसा कोई भी नहीं है जिसे ये मालूम न हो कि रवि किशन वीड लेते थे। शायद ये हो सकता हो कि उन्होंने अब छोड़ दिया हो क्योंकि वह अब एक नेता बन चुके हैं। वो ये सब ना करते हो।

अनुराग ने आगे कहा कि क्या आप वीड को भी ड्रग्स में शामिल करते हैं? नहीं, मैं कभी वीड को ड्रग्स के तौर पर नहीं देखा इसलिए मैं रवि किशन को जज नहीं कर रहा। ऐसे में जब मैं उनका स्टेटमेंट सुनता हूं तो मुझे इस चीज से दिक्कत है।

आपको बता दें कि बीते सोमवार को रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा लोकसभा में उठाया। रवि किशन ने कहा कि बॉलीवुड को भी ड्रग्स की लत लग चुकी है। भाजपा के लोकसभा सांसद रवि किशन ने कहा, ‘पाकिस्तान और चीन से देश में ड्रग्स की बड़े पैमाने पर सप्लाई होती है। देश में पंजाब और नेपाल के रास्ते ड्रग्स का खेल चल रहा है, जिसके कारण देश के युवा ड्रग्स का शिकार हो रहे हैं।’ उन्होंने आगे कहा था कि बॉलीवुड को भी ड्रग्स की लत लग चुकी है। जिसके बाद अभिनेत्री व सपा सांसद जया बच्चन ने रवि किशन का नाम लिए बिना कहा था कि जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment