अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज ना होने पर गुस्सा हुईं पायल घोष, निर्देशक पर लगाया है यौन शोषण का आरोप


नई दिल्ली। पिछले काफी समय से एक्ट्रेस पायल घोष खूब सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल, पायल ने बॉलीवुड के बहुचर्चित निर्देशक अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। जिसके बाद से सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हो रहा है। वहीं पायल भी लगातार अनुराग के खिलाफ ट्वीट कर रही हैं। बीती रात पायल अनुराग के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंची थी। जहां उनकी शिकायत दर्ज नहीं हो पाई। बताया जा रहा है कि थाने में महिला अधिकारी के ना होने की वजह से उनके शिकायत दर्ज नहीं की गई। लेकिन इस बात से पायल बहुत ही गुस्सा है।

पायल घोष के वकील नितिन सतपुते का कहना है आज वह अभिनेत्री संग फिर से वर्सोवा पुलिस थाने जाएंगे और अनुराग कश्यप के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे। वकील का कहना है कि वह इस मामले से पुलिस भी सवाल करेंगे कि ‘जब कोई गरीब व्यक्ति रेप करता है तो पुलिस तुंरत उसे गिरफ्तार कर लेती है। तो इस मामले में इतनी देरी क्यों की जा रही है? गरीब और अमीर के बीच पुलिस इतना फर्क क्यों कर रही है? उन्होंने यह भी बताया कि ‘महिला आयोग भी उनके खिलाफ कंप्लेंट फाइल करेगी। यदि पायल के मामले को गंभीरता से नहीं लिया गया तो वह थाने के बाहर ही धरना प्रदर्शन करेंगी।’

बीते दिन पायल ने ट्वीट करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से सवाल पूछते हुए लिखा था कि ‘उन्होंने एक दोषी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जो और लोगों के साथ इसी तरह की कृत्यों के लिए दोषी है। इस मामले के बाद उनसे ही सवाल और पूछताछ किए जा रहे हैं। जबिक जो दोषी है वह अपने घर में आराम कर रहा है। अंत में पायल ने पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए पूछा कि natendramodi @PMOIndia @AmitShah क्या उनके साथ न्याय होगा? #MeToo’। आपको बता दें पायल ने अनुराग कश्यप पर उनके साथ जबरदस्ती करने और उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।





Source link

Posts You May Love to Read !!

Leave a Comment